|

नए साल में मिल रहा है बोनस शेयर का तोहफा, जानिए कौन सी कंपनी देने जा रही है बोनस शेयर

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका मेरी एक नई पोस्ट में और हम आपको अब बोनस शेयर की नई अपडेट देने के लिए जा रहे हैं अगर आप भी बोनस शेयर के बारे में जानना चाहते हैं तो आपके लिए सबसे बड़ी खुशखबरी लेकर आ चुके हैं और यह खुशखबरी आपको 2024 में भी मिल जाएगी कंपनी ने बोनस शेयर देने का ऐलान कर दिया है।

स्टॉक मार्केट में बहुत सारी ऐसी कंपनी है जो अपने इन्वेस्टर को हमेशा बोनस शेयर देती है मतलब आपको एक स्टॉक के साथ एक स्टॉक फ्री में मिलेगा इसके लिए आपको कंपनी को किसी भी प्रकार की पेमेंट नहीं करनी पड़ती कंपनी अपनी तरफ से अपने शेयर आपको फ्री में देती है। एक नहीं बल्कि लाखों ऐसी कंपनियां है जो समय-समय पर अपने इन्वेस्टर को बोनस शेयर का लाभ देते रहती है।

🔥 Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे

यह कंपनी देने जा रही है बोनस शेयर

Salasar Techno Engineering कंपनी ने एक के साथ चार बोनस शेयर देने का ऐलान कर दिया है अगर आपके पास इस कंपनी के एक स्टॉक है तो आपको चार स्ट्रोक फ्री में मिल जाएंगे।

🔥 Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे

इससे बढ़िया खुशखबरी कोई नहीं हो सकती अगर किसी भी इन्वेस्टर के पास इस कंपनी के 100 शेयर होंगे तो उनकी संख्या सीधे 400 हो जाएगी।

Salasar Techno Engineering कंपनी की स्टॉक की कीमत 59 रुपए है और आज इसमें गिरावट देखने के लिए मिली बुधवार के दिन इस कंपनी के स्टॉक में लगभग 1.80 रुपए की गिरावट देखने के लिए मिली है जिसके बाद इन्वेस्टर थोड़ा बहुत निराश जरूर हुए होंगे लेकिन बोनस शेयर की खबर सुनते ही इन्वेस्टर के मुंह में इस्माइल आ चुकी होगी क्योंकि कंपनी ने बोनस शेयर का ऐलान किया है।

🔥 Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे

Salasar Techno Engineering कंपनी ने अभी तक रिकॉर्ड डेट के बारे में नहीं बताया है कि कंपनी किस डेट में बोनस शेयर देने वाली है लेकिन इतना पता है कि कंपनी चार बोनस शेयर देगी क्योंकि कंपनी ने इसकी घोषणा अपनी बोर्ड मीटिंग में की है।

🔥 Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *